Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Crew Twitter Review: 'क्रू' को एंटरटेनमेंट में मिले फुल मार्क्स, एक्टिंग-डायलॉग्स पर आया सबका दिल

Send Push

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू स्टारर 'क्रू' आज यानी 29 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। करीना कपूर खान और तब्बू की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का प्रशंसकों को लंबे समय से इंतजार था। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. फिल्म 'क्रू' ने एडवांस बुकिंग में जमकर कमाई की. जिसका असर आज सिनेमाघरों में देखने को मिला. फिल्म 'क्रू' को देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लाइन लगी हुई थी। फिल्म देखने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

image

'क्रू' को लोगों ने खूब पसंद किया
करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' रिलीज से पहले ही चर्चा में है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई की. अब फिल्म 'क्रू' रिलीज होने के बाद अपनी कहानी और स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग को लेकर चर्चा में है। सोशल मीडिया यूजर्स करीना कपूर की फिल्म 'क्रू' को खूब प्यार दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों को 'क्रू' में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की एक्टिंग पसंद आ रही है, वहीं फिल्म की स्टोरी लाइन दिल जीत रही है। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग्स भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.


करीना कपूर ने लंबे समय बाद वापसी की है
एक्ट्रेस करीना कपूर लंबे समय बाद फिल्म 'क्रू' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले करीना कपूर बड़े पर्दे पर आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आई थीं. इन दोनों फिल्मों के बीच करीना कपूर ने भी अपना ओटीटी डेब्यू कर लिया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now